6 अक्टूबर को स्टारबक्स में हर ड्रिंक सिर्फ 100 रुपए में

By: Dilip Kumar
10/5/2018 1:23:54 AM
नई दिल्ली

भारत में मौजूद स्टारबक्स के प्रत्येक स्टोर में इस शनिवार यानी 6 अक्टूबर 2018 को हर ड्रिंक 100 रुपए में उपलब्ध होगी. दरअसल इंटरनेशनल कॉफी वीक को सेलिब्रेट करने के लिए ही इस शनिवार को लोगों के लिए यह ऑफर रखा गया है. आपको बता दें कि स्टारबक्स में उपलब्ध होने वाले ड्रिंक्स की कीमत 500 रुपए से अधिक की होती है जो कि शनिवार को सिर्फ 100 रुपए में उपलब्ध होगी. स्टारबक्स इंडिया ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि स्टारबक्स अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ऑफर लेकर आया है. वह समय समय पर शानदार ऑफरों के चलते लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है. पिछले साल भी अपनी 5वीं सालगिरह पर स्टारबक्स ने उस खास दिन पर हर ड्रिंक 100 रुपए में दी थी. ऐसा करने के बाद स्टारबक्स ने भारतीय बाजार में अपनी एक अच्छी जगह बना ली है. 6 अक्टूबर को आप स्टारबक्स के स्टोर में मचाटियोस, कोल्ड ब्रू, सुपर स्मूथ निट्रो, जावा चिप और ऐसी ही कई ड्रिंक्स 100 रुपए में प्राप्त कर सकेंगे.

वहीं 2 अक्टूबर से 5 अक्टूबर को स्टोर के कॉफी एक्सपीरियंस बार में आर्ट, क्राफ्ट और साइंस ऑफ कॉफी का अनुभाव दिलाया जाएगा. वहीं इंटरनेशनल कॉफी वीक के चलते 'फार्म टू कप' पहल के बारे में भी बताया जाएगा. यह ऑफर आपको 6 अक्टूबर को सुबह 7 बजे से प्राप्त होना शुरू हो जाएगा.


comments