दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट, श्रद्धा से जारी है पूछताछ

By: Dilip Kumar
9/26/2020 3:16:00 PM
नई दिल्ली

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था। वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। इसी बीच दीपिका और श्रद्धा से एजेंसी कार्यालय में पूछताछ जारी है। सारा अली खान भी ब्यूरो के कार्यालय पहुंच गई हैं। धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को जल्द ही एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट को कबूल कर लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। डूब यानी भरी हुई सिगरेट जिसे वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने ब्यूरो के बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले में शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी अतिथि गृह पहुंचने के कुछ देर बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिए वहां पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को प्रकाश से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की थी। अधिकारी ने कहा, 'प्रकाश सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले एनसीबी अतिथि गृह पहुंचीं। दीपिका सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर वहां पहुंची थीं।'


दीपिका ने नहीं दिए संतोषजनक जवाब

एनसीबी कार्यालय में दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दीपिका ने कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

एनसीबी कार्यालय पहुंचीं सारा अली खान

सारा अली खान एनसीबी कार्यालय पहुंच गई हैं। उनसे एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ की जाएगी। वहीं दीपिका और श्रद्धा से ब्यूरो की पूछताछ जारी है।


comments