स्मार्टफोन खरीदने के बाद 100 प्रतिशत तक मिलेगा कैशबैक

By: Dilip Kumar
1/14/2021 5:48:10 PM
नई दिल्ली

Flipkart अपने यूजर्स को लुभाने और बनाए रखने के लिए कई तरह के ऑफर्स पेश करती रहती है जिसे यूजर्स कम कीमत में प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। इसी क्रम में कंपनी ने एक नया और यूनिक SmartPack सब्सक्रिप्शन पेश किया है। यह स्मार्टफोन्स पर 12 महीने या 18 महीने के बाद गारंटीड मनी बैक ऑफर करता है। कंपनी ने बताया है कि इसकी शुरुआत 17 जनवरी से की जाएगी।

इस तरह करें SmartPack सब्सक्रिप्शन का इस्तेमाल

इसके लिए यूजर्स को स्मार्टफोन की कीमत तो अदा करनी ही होगी साथ ही SmartPack के लिए एक फिक्स अमाउंट का भी भुगतान करना होगा। इससे यूजर्स 100 फीसद मनी बैक के लिए एलिजिबल हो जाएंगे। Flipkart SmartPack के तहत यूजर्स को गोल्ड, सिल्वर, ब्रॉन्ज प्लान्स मिल रहे हैं। इनकी कीमत 399 रुपये से शुरू होती है।
 Flipkart SmartPack गोल्ड प्लान पर 100 फीसद मनीबैक दिया जाएगा। यह तभी मिलेगा जब यूजर डिवाइस को वापस करेंगे। अगर यूजर डिवाइस अपने पास ही रखना चाहते हैं तो उन्हें 60 फीसद का मनीबैक दिया जाएगा।

सिल्वर प्लान पर 80फीसद मनीबैक दिया जाएगा। यह तभी मिलेगा जब यूजर डिवाइस को वापस करेंगे। अगर यूजर डिवाइस अपने पास ही रखना चाहते हैं तो उन्हें 40 फीसद का मनीबैक दिया जाएगा। ब्रॉन्ज प्लान पर 60 फीसद मनीबैक दिया जाएगा। यह तभी मिलेगा जब यूजर डिवाइस को वापस करेंगे। अगर यूजर डिवाइस अपने पास ही रखना चाहते हैं तो उन्हें 20 फीसद का मनीबैक दिया जाएगा।


comments