राजनैतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में भी आगे बढ़े बेटियां

By: Dilip Kumar
12/6/2021 8:03:01 AM

फिरोजाबाद से दीपक जैन की रिपोर्ट.अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने स्वाधीनता के 75 वें वर्ष के उपलक्ष में नारी सशक्तिकरण के तहत जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि महापौर नूतन राठौर ने छात्राओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खुद को यह सोचकर पीछे न ले जाएं कि वह छात्रा हैं। राजनैतिक एवं सामाजिक क्षेत्र भी आज बेटियां आगे बढ़ रही हैं।

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ल ने कहा कि अभाविप ने सदैव की तरह आज भी इस कार्यक्रम के जरिए छात्राओं का मनोबल बढ़ाया है। छात्राओं को जागरूक करते हुए कहा कि कोई भी समस्या होने पर छात्राएं महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 या उनके नबर पर कॉल करें। मुख्य वक्ता केंद्रीय कार्य समिति सदस्य प्रियंका तिवारी ने सोशल मीडिया एवं टीवी के माध्यम से महिलाओं की छवि खराब की जा रही है। हमें अपने अधिकारों के प्रति सजग होकर आगे बढ़ना चाहिए। झांसी की रानी के स्वरूप में दिविशा शर्मा ने मंच पर नारी सशक्तिकरण का संदेश दिया।

संचालन अनामिका गर्ग एवं यशिका जैन ने किया। 350 से ज्यादा छात्राओं ने सम्मेलन में प्रतिभाग किया। संयोजिका प्रिया जैन, डीडीएम की प्राचार्या डॉ.विनीता गुप्ता, अनुपम शर्मा, अनिल सागर, कुशाग्र अग्रवाल, वैष्णवी मंच पर रहीं। विभाग संगठन मंत्री दिव्य भारद्वाज, रजत जैन, अतुल राठौर, सुबोध लवानियां, विख्यात, निर्दोष, लकी पंडित, आयुष मिश्रा, सूरज दिवाकर, अब्दुल चौधरी, अंजली सिंह उपस्थित थे।

 


comments