KGF: चैप्टर 2' की कास्ट पहुंची दिल्ली 

By: Dilip Kumar
4/3/2022 7:09:15 PM

नई दिल्ली(कुलवंत कौर)। 2018 की ब्लॉकबस्टर 'KGF' का सीक्वल 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज के लिए एकदम रेडी है। जैसा कि सब जानते है फिल्म दो हफ्ते में देश भर के सिनेमाघरों में देखी जाने वाली है। सो ऐसे में 'KGF: चैप्टर 2' के निर्माताओं ने बड़े लेवल पर इसके प्रमोशन्ल कैम्पेन की तैयारी शुरू कर दी है, जिसके चलते फिल्म की कास्ट भारत के कई प्रमुख शहरों में जाकर फिल्म के प्रचार करती दिखाई देंगी। 

इससे पहले आज, KGF: चैप्टर 2 की स्टारकास्ट यश उर्फ 'रॉकी', जो फिल्म को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं, के साथ फिल्म के टैलेंटेड एक्टर्स संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि और निर्माता रितेश सिधवानी ने आईनॉक्स, नई दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत की।

इस मौके पर टीम ने फिल्म और इसकी मेकिंग पर बात की साथ ही दर्शकों को बड़े पर्दे पर ट्रेलर से रूबरू कराया। दिलचस्प बात यह है कि 'KGF: चैप्टर 2' का ट्रेलर 24 घंटों में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर था, जिससे ये साफ हो जाता है कि फिल्म को लेकर दर्शक कितनी उत्साहित है। 

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है। इसे होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' भी शामिल है।

फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।


comments