एलएसकेबी एल्युमीनियम फ्वाॅयल्स ने आहार मेला 2023 में लॉन्च किया होमफ्वाॅयल

By: Dilip Kumar
3/15/2023 8:43:14 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। एलएसकेबी एल्युमिनियम फ्वाॅयल्स प्राइवेट लिमिटेड ने भारत का पहला गोल्डन एम्बॉस्ड होमफ्वाॅयल लाॅन्च किया है। ये अभूतपूर्व प्रोडक्ट 37वें आहार अंतर्राष्ट्रीय खाद्य और आतिथ्य मेले में पेश किए गए। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एलएसकेबी स्टॉल, प्रगति मैदान, नई दिल्ली में हाउस फ्वाॅयल कैटेगरी में पेश नए प्रोडक्ट का अनावरण किया। लॉन्च के बाद मेहमानों को करिश्मा कपूर से मुलाकत एवं उनका स्वागत करने का अवसर मिला। साथ ही, प्रतियोगिता में भाग लेकर मजेदार उपहार जीतने का अवसर मिला जिसका आयोजन कंपनी ने किया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने मेले में प्रोडक्ट का अनावरण किया।

कम्पनी के गोल्डन और सिल्वर एम्बॉस्ड फ्वाॅयल्स की बड़ी रेंज प्रगति मैदान, नई दिल्ली में 15 मार्च को पेश की गई।

पांच दिन के मेले में एलएसकेबी स्टॉल पर कई सेलिब्रिटी शेफ नज़र आए।

मेला 14 मार्च से शुरू है। पहले दिन मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 के फाइनलिस्ट आशीष सिंह ने एलएसकेबी स्टॉल की शोभा बढ़ाई। यह उम्मीद है कि मेले के बाकी तीन दिनों में सेलिब्रिटी शेफ जसप्रताप ‘जस्सी’ बिंद्रा - एग्जीक्युटिव शेफ और मैनेजिंग पार्टनर, अमरीना- ह्यूस्टन, टेक्सस (यूएसए); रिपु दमन हांडा - भारत के पहले पुरुष मास्टरशेफ विजेता और नेहा दीपक शाह - मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 रनर अप का एलएसकेबी स्टॉल पर आगमन होगा।

होमफ्वाॅयल्स के लॉन्च के बारे में एलएसकेबी एल्युमिनियम फॉयल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक कुणाल बजाज ने कहा, “भारत का पहला गोल्डन एम्बॉस्ड अल्ट्रा-प्रीमियम हाउस फ्वाॅयल 37वें आहार मेले में लॉन्च करने पर हम बहुत उत्साहित हैं। होमफ्वाॅयल इस कैटेगरी की दुनिया बदल देगा। उपभोक्ताओं को लंबे समय से इसका इंतजार था। आप प्रोडक्ट को छू कर और महसूस कर देखें। खुद कहेंगे कि पहले कभी ऐसा नहीं अनुभव किया। हमारे प्रोडक्ट विश्वस्तरीय तकनीक से स्वच्छ परिवेश में बनते हैं और इसके लिए हमारे परिसर में वेंटिलेशन की पूरी व्यवस्था है। इस तरह गुणवत्ता का प्रत्येक तत्व मिलने की गारंटी है। हम जल्द ही बी2सी सेगमेंट को बहुत आकर्षक बनाने जा रहे हैं।’’

एलएसकेबी एल्युमिनियम फ्वाॅयल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लाॅन्च 1 किलो और 555 ग्राम गोल्डन और सिल्वर एम्बॉस्ड होमफ्वाॅयल्स की मोटाई 18 माइक्रोन है और 75 मीटर, 25 मीटर और 9 मीटर की मोटाई 12 माइक्रोन है। ये प्रोडक्ट इनोवेटिव टेक्नोलाॅजी से स्वच्छ परिवेश में बनते हैं जो सुरक्षित, पर्यावरण के अनुकूल और अच्छी तरह वेंटिलेटेड हैं। इसमें हाइजीन का पूरा ध्यान रखा जाता है। इस पैकेज में एक फ्वाॅयल कटर भी है ताकि फ्वाॅयल काटने का काम सुरक्षित हो।

एलएसकेबी एल्युमीनियम फ्वाॅयल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक लक्ष्य सिंघल कहते हैं, ‘‘हमारा लक्ष्य इस कैटेगरी को संगठित बाजार में बदलने का है। यह कैटेगरी मोटे तौर पर असंगठित है जिसका मूल्यवर्धन नहीं हुआ है। हम इस ठहराव को दूर करना चाहते हैं और होमफ्वाॅयल्स गोल्डन एम्बॉस्ड फ्वाॅयल इस दिशा में पहला कदम है। हमें विश्वास है कि यह प्रोडक्ट उपभोक्ताओं को पसंद आएगा। हम यह भी चाहते हैं कि ऐसे कई प्रोडक्ट लॉन्च कर इस कैटेगरी से ग्राहकों की उम्मीदें बढ़ा दें। हम कह सकते हैं कि इस कैटेगरी के लिए यह ऐतिहासिक अवसर है।

एलएसकेबी एल्युमिनियम फ्वाॅयल्स प्राइवेट लिमिटेड को फ्लेक्सिबल पैकेजिंग इंडस्ट्री का दो दशकों से अधिक का अनुभव है। कम्पनी के प्रमोटरों ने उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता की पैकेजिंग सामग्री देने और एक अधिक संगठित बाजार बनाने के लिए फ्वाॅयल पर आधारित संपूर्ण समाधान पेश किए हैं। कच्चे माल के लिए कम्पनी की अपनी सप्लाई चेन है और सभी वर्टिकल के लिए अत्याधुनिक टेक्नोलाॅजी भी ताकि उपभोक्ताओं को केवल गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट मिलने का भरोसा रहे।


comments