तोशिबा एमएफपी मल्टी फंक्शन प्रिंटर : घर और ऑफिस दोनों जगह के लिए परफेक्ट

By: Dilip Kumar
3/16/2023 12:37:55 PM

टेक विजार्ड (टी डब्ल्यू) को यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हम अपने वेंचर में एक अनमोल रत्न तोशिबा प्रिंटर को जोड़ा है. टेक विजार्ड ने तोशिबा सिंगापुर के उनके प्रिंटर उत्पाद के लिए भारतीय प्रतिनिधि के तौर पर टाई-अप (समझौता) किया है. यह जानकारी टेक विजार्ड आईटी एंड इंफ्रा सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के एमडी आशीष शुक्ला ने इस समझौते की विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने इस अवसर पर कहा कि गुड़गांव में वर्ष 2015 में एक स्टार्ट अप के तौर पर शुरूआत करने वाले टेक विजार्ड वर्तमान में 2,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा दे रहा है. कंपनी चुनिंदा मूल निर्माताओं के सहयोग के साथ भविष्य के विस्तार और इस संबंध में उत्पादों को बाजार में लाने की योजना बना रही है. इस श्रृंखला में टेक विजार्ड ने जापान की विश्व प्रसिद्ध बहुराष्ट्रीय कंपनी (एमएनसी) तोशिबा के साथ ऑफिस प्रिंटिंग रेंज के लिए भारतीय प्रतिनिधि और व्यापार के लिए करार किया है.

इसी क्रम में टेक विजार्ड पूरे देश में तोशिबा प्रिंटिंग उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला सरकार, नौकरीपेशा, स्कूल, एसएमबी और बड़े कॉर्पोरेट सहित सभी प्रकार के ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए आक्रामक तरीके से बाजार में बढ़त बनाने की तैयारी कर रही है. तोशिबा के सभी उत्पादों में इसके सभी मॉडलों में पेन ड्राइव/यूएसबी से प्रिंट के अलावा अन्य हाई-टेक विशेषताएं हैं जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ हैं. इसके अलावा, इन मॉडलों में टोनर की गुणवत्ता दूसरे कंपनी के प्रिंटर की तुलना में बहुत अधिक उपयोगी होती हैं जो उन्हें सभी उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श बनाती हैं.

ज्ञात रहे कि तोशिबा 70 साल से भी अधिक पुरानी विश्वस्तरीय कंपनी है. उसके दुनिया भर में 7 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं, 72 ग्रुप ऑपरेटिंग कंपनियाँ और 18,000+ कर्मचारी हैं. टीडब्ल्यू तोशिबा के बिजनेस हेड श्री अंजन श्रीवास्तव, पूरे भारत में अपनी उपस्थिति के साथ गतिशील और पेशेवर टीम के माध्यम से अगले 2 वर्षों के भीतर दो अंकों की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के लिए आश्वस्त हैं.

टेक विजार्ड के पास समर्पित 200+ चैनल भागीदारों के माध्यम से अगले 2 वर्षों के भीतर सभी टियर 2/3 में विस्तार करने की मजबूत योजना है. पिछले 2 महीनों के भीतर, कंपनी ने पूरे देश में 30+ डीलर नियुक्त किए हैं, जो आने वाले वर्षों में टेक विजार्ड के साथ व्यापार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. टेक विजार्ड सक्षम उद्योग पेशेवरों टीम के माध्यम से डीलरों को बाजार और प्रौद्योगिकी सहायता प्रदान करने में महारत रखता है.

हमारे सभी उत्पाद अत्याधुनिक तकनीक के साथ ग्राहकों 100% संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए एक मजबूत आपूर्ति श्रृंखला और कस्टमर केयर सिस्टम को तैयार किया गया है. अपने ग्राहकों के लिए टी डब्ल्यू एक मोबाइल ऐप "SevaU" पेश करेगा, जिसके लिए ऑर्डर करना आसान और सुविधाजनक होगा और इनवॉइस बनाना आसान होगा. यह ऑटो अलर्ट और उचित ऑर्डर ट्रैकिंग को भी संचालित करने में सक्षम होगा.

टेक विजार्ड के अन्य वेंचर

टेक विजार्ड प्रिंटर के व्यापार के साथ इंटरएक्टिव पैनल्स और फर्नीचर जैसे वेंचर में मजबूती के साथ अन्य उत्पादों में प्रवेश करने की है. जो विशेष रूप से शिक्षा क्षेत्र को लक्षित करती है. इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसी उद्योग के प्रमुख निर्माताओं के साथ करार किया है. टी डब्ल्यू को दोनों उद्योगों में त्वरित विकास करते हुए अगले 2 वर्षों के भीतर कंपनी का 300 करोड़ के टर्न-ओवर तक पहुंचने का भरोसा है. टी डब्ल्यू अपने सामाजिक सहभागिता कार्यक्रम के साथ देश में रोजगार प्रदान करने और युवाओं के भविष्य को संवारने में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है. इस संबंध में एमडी श्री आशीष शुक्ला के नेतृत्व में टीम के अधिकांश सदस्यों के पास अच्छा प्रासंगिक अनुभव है, जो भारत में विभिन्न कार्यालय स्वचालन कंपनियों में शीर्ष पदों पर अपनी सेवा दी है.

इस अवसर पर तोशिबा टीईसी सिंगापुर के वर्कप्लेस सॉल्यूशंस डिवीजन के महाप्रबंधक ताकेशी किमूरा ने अपने संदेश में कहा कि “भारत के बाजार में समाधानों के लिए तैयार मल्टीफंक्शन सिस्टम के लिए अवसर बहुत बड़े हैं, जो अत्यधिक कुशल ऑफिस ऑटोमेशन समाधानों को जोड़ते हैं. हम इस क्षमता को विकसित करने के लिए आने वाले महीनों और वर्षों में श्री आशीष शुक्ला और टीम के साथ काम करने की उम्मीद करते हैं.


comments