दीपक चौरसिया का कमाल बिग बॉस को घर बना डीबेट का मैदान...

By: Dilip Kumar
6/23/2024 8:30:37 PM
नई दिल्ली

बिग बॉस ओटटी के दूसरे दिन घर में हुआ दीपक चौरसिया का बोलबाला घर में हुआ आज का मुद्दा दीपक चौरसिया के साथ दीपक चौरसिया बन गए पत्रकारिता की दुनिया के वह पहले कंटेस्टेंट जिन्होंने मीडिया के डिबेट को बिग बॉस के घर में भी छिड़वा ही दिया... बिग बॉस के घर के अंदर दूसरे दिन हुआ डिबेट आज का मुद्दा दीपक चौरसिया के साथ और ऐसे में बिग बॉस ने 6 लोगों को दो हिस्सों में बांटा घर में बनाई गई दो टीम्स जहां एक तरफ थे अरमान मलिक, नीरज गोयत और लव कटारिया तो वहीं दूसरी तरफ थे सई केतन राव, रणवीर शौरी और सना सुल्तान.

डिबेट का मुद्दा था कि क्या है अरमान, लव और नीरज का घर में योगदान और इस पूरे के पूरे डिबेट को जज करने के लिए जज की कुर्सी पर बैठाया गया दीपक चौरसिया को... दीपक चौरसिया ने जज के तौर पर बहुत ही अच्छे से पूरे डिबेट को हैंडल किया ,जहां पर दोनों ही टीम्स आपस में एक दूसरे से लड़ने को उतारू हो गई थी वहीं दीपक चौरसिया ने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए और अपने आपको शांत रखते हुए बहुत ही शानदार तरीके से दोनों टीम्स को बैलेंस करा और अंत में अरमान की टीम को विजेता घोषित भी किया... यहां पर जो बाकी घर वाले थे वह ऑडियंस के तौर पर बैठे थे और आपको हम बता दे की ऑडियंस ने भी दीपक के जज करने की पारदर्शिता की तारीफ की.

बिग बॉस ओटटी के दूसरे दिन का पूरा एपिसोड कहीं ना कहीं मेकर्स ने दीपक चौरसिया के ही नाम किया, तो वही बिग बॉस के घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स अपने दिल की बात दीपक चौरसिया से ही कहते हैं उसकी बड़ी वजह एक यह भी है कि सब दीपक को अपना सीनियर मानते हैं और इज्जत देते हैं सही केतन राव दीपक के सामने फूट फूट कर रोने लगे सई ने दीपक के सामने अपनी जिंदगी के पूरे स्ट्रगल को बताया और बताते हुए यह कहने पर मजबूर हो गए कि आपके सामने आज मैंने अपने दिल को खोल कर रख दिया... कहते हैं ना एक पत्रकार हमेशा पत्रकार ही रहता है दीपक घर के अंदर रहते हुए भी रोज दर्शको तक ब्रेकिंग न्यूज़ पहुंचा रहे हैं सुबह की अपडेट दीपक चौरसिया हर रोज बिग बॉस के घर के अंदर से दर्शकों को देते रहते हैं और दीपक का यह अंदाज दर्शकों को और बिग बॉस को दोनों को ही बहुत पसंद आ रहा है


comments