साबिर खान की सुपर नेचरल थ्रिलर 'अद्भुत' होगी टेलीविज़न पर रिलीज़

By: Dilip Kumar
8/27/2024 7:35:22 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। शैतान, स्त्री 2 और मुंज्या जैसी हालिया हॉरर-सुपर नेचरल फिल्मों की अपार - बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद, सोनी मैक्स अपने आगामी सुपर नेचरल थ्रिलर, ‘अद्भुत’ के साथ एक नया इतिहास रचने जा रहा है। यह एक डायरेक्ट-टू-टीवी रिलीज़ है, जो बॉलीवुड में एक नए युग की शुरुआत करेगी।
‘अद्भुत’ का निर्देशन साबिर खान द्वारा किया गया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा जैसे नामचीन कलाकार अभिनय कर रहे हैं। रोमांचक अनुभव प्रदान करने के वादे के साथ, ‘अद्भुत’ देशभर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। यह टेलीविज़न के लिए एक नया दौर है। अब बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ के लिए इसे एक प्रमुख मंच के रूप में देखा जा रहा है।

साबिर खान, डायरेक्टर, अद्भुत, ने कहा, "भारत में टेलीविज़न, लंबे समय से एक सशक्त माध्यम रहा है, जिससे हर दिन लाखों घर जुड़ते हैं। ‘अद्भुत’ के साथ, हम टेलीविज़न पर सिर्फ एक फिल्म ही रिलीज़ नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम एक साथ, एक ही समय पर करोड़ों घरों में अपनी पहुँच भी स्थापित कर रहे हैं। इस नए कदम के रूप में हम एक नया इतिहास रच रहे हैं, जो बताता है कि दर्शक हमारे लिए हमेशा ही पहले स्थान पर हैं।"

फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "’अद्भुत’ एक ऐसी फिल्म है, जो अपनी कहानी और इसे साझा करने के तरीके दोनों से परे है। यह देखना वास्तव में रोमांचक है कि कोई फिल्म टेलीविज़न पर रिलीज़ के माध्यम से एक साथ लाखों लोगों तक पहुँच रही है। सुपर नेचरल स्टाइल मुझे हमेशा से ही आकर्षित करता रहा है और मेरा मानना है कि दर्शकों को भी यह फिल्म रोमांच से भर देगी। इस डायरेक्ट-टू-टीवी रिलीज़ के साथ, हम एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं, और मुझे गर्व है कि मैं भी इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा हूँ।"

उदयन प्रदीप शुक्ला, हेड- प्रोग्रामिंग और ऑन एयर प्रमोशन, सोनी मैक्स, ने कहा, "तेजी से बदलती दुनिया में, नवाचार और स्वीकरण का बहुत महत्व है। सोनी मैक्स ओरिजिनल रिलीज़: ‘अद्भुत’ हमारे दृष्टिकोण को प्रदर्शित करती है कि गुणवत्तापूर्ण कॉन्टेंट सभी के लिए उपलब्ध होना चाहिए। टेलीविज़न की व्यापक पहुँच सोनी मैक्स पर इस तरह की शानदार पहल के लिए इसे एक आदर्श मंच बनाती है।"

यह रिलीज़ टेलीविज़न पर क्राँति लाने का काम करेगी। साथ ही, यह टेलीविज़न पर फिल्म रिलीज़ करने के लिए खुद को मिसाल के रूप में स्थापित करेगी, क्योंकि अब तक ओटीटी या बड़े पर्दे पर ही फिल्में रिलीज़ की जाती रही हैं। यह दर्शकों के ब्लॉकबस्टर फिल्में देखने के तरीके में नयापन लाएगी, जिससे उच्च गुणवत्ता वाला मनोरंजन सभी के और भी अधिक सुलभ हो जाएगा। ‘अद्भुत’ इस क्राँति की मिसाल है, जो इस वर्ष सिनेमा में नई लहर लाने के लिए टेलीविज़न को एक प्रमुख मंच बनाने का काम कर रही है।
‘अद्भुत’ 15 सितंबर, 2024 को रात 8 बजे सोनी मैक्स पर रिलीज़ होगी।


comments