प्रो कबड्डी लीग : टाइटंस ने थलाइवाज हराया

By: Dilip Kumar
7/29/2017 1:11:46 AM
नई दिल्ली

तेलुगू टाइटंस ने नई टीम तमिल तलैवास को रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को 32-27 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। तेलुगू टाइटंस ने जोन बी में तमिल तलैवास को पांच अंकों के अंतर से हराकर पूरे अंक हासिल किए। हैदराबाद के गाचीबावली स्टेडियम में खेला गया यह मुकाबला अंत तक जाते जाते काफी दिलचस्प बन गया।

हालांकि एक समय लग रहा था कि तेलुगू टाइटंस की टीम आसानी से यह मुकाबला जीत लेगी जब उसके पास 31-20 की बढ़त थी। लेकिन नई टीम ने आखिर तक संघर्ष नहीं छोड़ा। तेलुगू टाइटंस ने रेड से 19 अंक, डिफेंस से 11 अंक और ऑलआउट से दो अंक बटोरे जबकि तलैवास ने रेड से 16 अंक, डिफेेंस से नौ अंक और दो अतिरिक्त अंक जुटाए। तेलुगू टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी ने सर्वाधिक 10 अंक बटोरे। नीलेश सालुंके ने सात, विशाल भारद्वाज ने पांच, फरहाद मिलाघरदन ने चार और राकेश कुमार ने दो अंक जुटाए।

तलैवास की तरफ से के प्रपंजन ने सात, कप्तान अजय ठाकुर ने छह, सी अर्जुन ने चार और विनीत कुमार ने तीन अंक बटोरे। बी प्रदीप ने भी तीन अंक जुटाए। इससे पहले टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने राष्ट्रगान गाया। इस अवसर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे जो तलैवास टीम के सह मालिक हैं। सचिन ने कबड्डी की बढ़ती लोकप्रियता पर कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि यह भारतीय खेल दिन प्रतिदिन लोकप्रियता की ऊंचाईयां छूता जा रहा है।

 


comments