अमेजन पर शुरू होने जा रही है 'ग्रेट इंडिया फेस्टिवल' सेल

By: Dilip Kumar
9/14/2017 9:14:15 PM
नई दिल्ली

अमेजन इंडिया भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट को टक्कर देने और उपभोक्ताओं को डिस्काउंट में समान बेचने के लिए 21 से 24 सितंबर तक ग्रेट फेस्टिवल सेल का आयोजन करने वाला है। ‘ग्रेट फेस्टिवल सेल’के दौरान कई स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स दिया जाएंगे। साथ ही अगर कोई यूजर्स अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेना चाहते हैं तो यह एक अच्छा मौका है। ‘ग्रेट इंडियन सेल’ में अमेजन प्राइम यूजर्स को कई एक्सक्लूजिव ऑफर दिए जाएंगे, जो नॉर्मल यूजर्स को नहीं मिलेंगे।

अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल नॉर्मल यूजर्स से पहले यानि 20 सितंबर को दोपहर से शुरू हो जाएगी। फिलहाल इस सेल में किन प्रोडेक्ट्स पर कितना डिस्काउंट या क्या ऑफर पेश किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन, अमेजन ने इस सेल का पेज लाइव कर दिया है, जिसके अनुसार इस सेल में जो ग्राहक एचडीएफसी बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे वह 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट पाने के हकदार होंगे। इसके साथ ही 4 दिन में अमेजन पर 4,000 ऑफर पेश किए जाएंगे।

अमेजन ग्रेट फेस्टिवल सेल के पेज के अनुसार स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लिया जा सकेगा। वहीं, दूसरे इलेक्ट्रॉनिक समान पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल में अगर उपभोक्ता अमेजन के मोबाइल एप के माध्यम से 9:00AM से 12:00PM के बीच शॉपिंग करते हैं तो वह कई एक्सक्लुसिव ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

ग्रेट फेस्टिवल सेल में वनप्लस, आईफोन, शाओमी, सैमसंग, मोटोरोला, हॉनर, लेनोवो और एलजी के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा उपभोक्ता डीएसएलआर, टीवी, लेपटॉप आदि पर भी डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे।


comments