किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी एनसीआर में चौथे एक्सक्लूसिव शोरूम का नोएडा में उद्घाटन 

By: Dilip Kumar
3/21/2024 9:05:05 AM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारतीय आभूषण उद्योग में पिछले 18 वर्षो से एक अग्रणी नाम,किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी ने अपना एक्सक्लूसिव शोरूम नोएडा,राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भारत का बीसवां और दिल्ली एनसीआर का चौथा शोरूम स्थापित करते हुए विकास की रफ़्तार जारी रखी है। इस नये स्‍टोर के लॉन्‍च के साथ किसना ने अपनी रिटेल रणनीति की दिशा में प्रगतिशील कदम बढ़ाना जारी है,क्‍योंकि कंपनी डायमण्‍ड ज्‍वैलरी को भारत की सारी आधुनिक महिलाओं के लिये सुलभ बनाने के अपने वादे और विजन को पूरा करना चाहती है। हरि कृष्‍णा ग्रुप के खदानों से लेकर बाजार तक के तंत्र में किसना सभी अवसरों और बजट के लिये लगातार बदलने वाली उपभोक्‍ता की पसंद के अनुरूप है।

नोएडा में किसना का नया शोरूम हर आयु वर्ग के लिये सबसे बढ़िया और पसंदीदा कलेक्‍शंस और डिजाइनों की पेशकश करेगा। कलेक्‍शन की डिजाइनों को स्‍थानीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है,जिसके साथ ही यह नए शोरूम उच्‍च-गुणवत्‍ता और चलन वाले डिजाइनों की एक बड़ी श्रृंखला की पेशकश करता है,जो कि रोजाना पहनने और त्‍यौहारों के लिये सबसे बढ़िया है। शोरूम के भव्‍य शुभारंभ में हरि कृष्‍णा ग्रुप के संस्‍थापक एवं प्रबंध निदेशक घनश्‍याम ढोलकिया और किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी डायरेक्टर, पराग शाह मौजूद थे।

नये शोरूम के लॉन्‍च पर अपने विचार रखते हुए, घनश्‍याम ढोलकिया ने कहा," "हम नोएडा, एनसीआर में अपना 20वां फ्रेंचाइजी शोरूम स्थापित करते हुए रोमांचित हैं, जिससे इस क्षेत्र में हमारी उपस्थिति और मजबूत होगी। नोएडा का गतिशील बाजार और महानगरीय संस्कृति हमारे लिए समझदार ग्राहकों से जुड़ने और उन्हें अद्वितीय शिल्प कौशल और गुणवत्ता प्रदान करने का एक रोमांचक अवसर प्रदान करती है। नये शोरूम में हम उपभोक्‍ताओं को हरि कृष्‍णा ग्रुप की विशेषज्ञता का अनुभव देना चाहते हैं और उन्‍हें डायमण्‍ड तथा गोल्‍ड ज्‍वैलरी की एक वैरायटी देना चाहते हैं, जिसे वे किसी भी मौके पर पहन सकें।”

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर पराग शाह ने कहा, “उत्कृष्टता के प्रति किसना की प्रतिबद्धता असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देते हुए अपने उत्पाद की पेशकश करेगा। नोएडा में स्थापित हमारा यह एक्सक्लूसिव शोरूम व्यक्तिगत खरीदारी का हर ग्राहक को अच्छा अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, हमारे शोरूम में हर अवसर के लिए उच्च गुणवत्ता के आभूषण ढूंढने में ग्राहकों की सहायता करने के लिए विशेषज्ञ कर्मचारियों की टीम सहायता करेगी। डायमण्‍ड्स को देश की हर महिला के लिये सुलभ बनाने के अपने रोडमैप में हम स्‍थानीय उपभोक्‍ताओं के साथ अपने रिश्‍ते को मजबूत करना चाहते हैं और उन्‍हें उच्‍च मानकों की ग्राहक सेवा देना चाहते हैं।”

नोएडा शोरूम के भव्य शुभारम्भ में किसना द्वारा अनूठी सामाजिक पहल भी शामिल है जिसमे आश्रित महिलाओ को आत्मनिर्भर बनने के लिए सिलाई मशीन, पर्यावरण के लिए पौधरोपण और जरूरतमंद के लिए भोजन। इस तरह की सामाजिक दृढ़ता को पूर्ण करने का संकल्प भी अपने ग्राहकों के नाम से करने का वादा किया है।


comments