Realme Narzo 70 Pro 5G : 16GB RAM और Air Gesture वाले फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

By: Dilip Kumar
3/26/2024 2:20:34 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारत में सबसे विश्वसनीय स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने अपने अपनी नार्ज़ो सीरीज में नया स्मार्टफ़ोन - रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश किया है। रियलमी की नार्ज़ो सीरीज में यूज़र्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए स्मार्टफोन की एक स्टाइलिश श्रृंखला आती है। भारत में लगातार बढ़ते हुए 16 मिलियन यूज़र्स के साथ रियलमी की नार्ज़ो सीरीज अगली पीढ़ी के स्मार्टफ़ोन पेश करती है। इन डिवाइसेज को आधुनिक टेक्नोलॉजी और प्रीमियम फ़ीचर्स के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि यूज़र्स शिखर पर रहते हुए अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन कर सकें। नए रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी का उद्देश्य लो-लाइट फोटोग्राफी में नए मानक स्थापित करना और इनोवेशन एवं उत्कृष्टता की रियलमी की प्रतिबद्धता को मजबूत करना है। रियलमी और अमेज़न ने ग्राहकों को रियलमी की नार्ज़ो श्रृंखला के साथ खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए रणनीतिक सहयोग किया है। रियलमी की नार्ज़ो सीरीज केवल अमेज़न.इन पर उपलब्ध है और अपने यूज़र्स को आधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी ड्युअल प्लेटफ़ॉर्म की रणनीति के अनुरूप, रियलमी ने अमेज़न पर अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च किया।

इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, “आज हम केवल अमेज़न पर रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश करके उत्साहित हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो स्मार्टफोन उद्योग में लो-लाइट फोटोग्राफी के मानकों को बदल देगा। रियलमी का नार्ज़ो सीमाओं को आगे बढ़ाने और ऐसे उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो युवा और तकनीक-प्रेमी ग्राहकों की रुचि के अनुरूप है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी के साथ हमने अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और आधुनिक फ़ीचर्स पेश किए हैं, जो मिड-रेंज सेगमेंट को फिर से परिभाषित करेंगे। हमारा मानना है कि यह स्मार्टफोन एक इनोवेटिव और ट्रेंड-सेटिंग स्मार्टफ़ोन ब्रांड के रूप में हमारी स्थिति को और ज़्यादा मजबूत बना देगा।”

इस लॉन्च के बारे में अमेज़न इंडिया के डायरेक्टर, वायरलेस और होम एंटरटेनमेंट, रंजीत बाबू ने कहा, “नार्ज़ो सीरीज़ को ग्राहकों ने शक्तिशाली परफ़ॉर्मेंस, डिज़ाइन और वैल्यू फॉर मनी के लिए अमेज़न.इन पर काफी ऊँची रेटिंग दी है। हम नार्ज़ो 70 प्रो के लॉन्च के लिए पूरी रियलमी टीम को बधाई देते हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो अपने अत्याधुनिक कैमरे और बेहतरीन ग्लास डिज़ाइन के साथ सेगमेंट में नए मानक स्थापित कर देगा। हम नार्ज़ो 70 प्रो पर ग्राहकों को 3 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ सुगम और तुरंत लोन प्रदान कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें क्रेडिट कार्ड की भी जरूरत नहीं, और वो अमेज़न पे लेटर द्वारा इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं।

इसके अलावा उन्हें कई अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं। हमें रियलमी के साथ अपने निरंतर जुड़ाव पर गर्व है और नार्ज़ो 70 प्रो के साथ हमारे 5जी स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो का और ज्यादा विस्तार हो गया है।” रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में सेगमेंट का पहला उत्कृष्ट होरिजन ग्लास डिज़ाइन है। यह दो आकर्षक रंगों - ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड एवं दो स्टोरेज वैरिएंट: 8जीबी+128जीबी 19,999 रुपये में और 8जीबी+256जीबी 21,999 रुपये में उपलब्ध है।


comments