अमेजन एक बार फिर से नई सेल के साथ हाजिर

By: Dilip Kumar
10/23/2018 4:42:04 PM
नई दिल्ली

एक बार फिर से अमेजन एक नई सेल के साथ हाजिर है. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल को खत्म हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. अगर आप पिछली सेल का लाभ उठाने से चूक गए हैं तो इस बार तैयार हो जाइए. अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की दूसरी पारी की घोषणा की दी है. अगर आप भी दीवाली पर अपने किसी खास या फैमिली मेंबर के लिए गिफ्ट खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये सेल आपके लिए है.

कंपनी का कहना है कि इस बार पिछली सेल के मुताबले कहीं ज्यादा ऑफर्स उपलब्ध होंगे. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरूआत 24 अक्टूबर (मध्यरात्रि) से होगी जो 28 अक्टूबर 11:59 pm तक चलेगी. माना जा रहा है कि इस बार ढेरों एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ कैशबैक की भी भरमार होगी.

पांच दिन तक चलने वाली इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, एलईडी टीवी, होम एप्लाइंसेस और तमाम प्रोडक्ट्स पर डील्स और ऑफर्स होंगे. अमेजन सेल में ग्राहकों को इस बार भी नो-कॉस्ट ईएमआई(EMI) का ऑप्शन मिलेगा. अगर आप आईसीआईसीआई (ICICI) और सिटी बैंक (Citi Bank) के ग्राहक हैं तो 10 प्रतिशत कैशबैक देने के लिए ICICI बैंक और सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है.

इसके साथ ही अमेजन पे यूजर्स को अपना अकाउंट 5,000 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 250 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा. इसके साथ ही सभी ऑर्डर्स पर फ्री शिपिंग की सुविधा मिलेगी. रेडमी के बजट स्मार्टफोन में से एक Redmi 6A रोजाना फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा.


comments