डाउनलोड करिए Jio का नया ऐप, 90 दिनों तक मिलेगी फ्री सर्विस

By: Dilip Kumar
12/5/2018 3:44:52 PM
नई दिल्ली

रिलायंस जियो  ने अपने संगीतप्रेमी ग्राहकों के लिए नई फ्री प्रीमियम सर्विस लॉन्च की है. इसके तहत अब आप अपने मोबाइल पर जियो का नया ऐप JioSaavn डाउनलोड कर संगीत सुन सकते हैं. कंपनी की ओर से अगले 90 दिनों तक यह ऑफर फ्री मिलेगा. आपको बता दें कि करीब आठ महीने पहले रिलायंस जियो ने म्यूजिक कंपनी Saavn का अधिग्रहण कर लिया था.

दोनों कंपनियों के मिलने के साथ ही JioSaavn ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग में दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी कंपनी बन गई है. कंपनी के अनुसार रिलायंस जियो के ऐप पर पहले से मौजूद जियो-म्यूजिक की सेवाएं ग्राहकों को मिलती रहेंगी. नए ऐप JioSaavn पर लोगों को और भी ज्यादा गाने सुनने का आनंद मिलेगा.

रिलायंस जियो कंपनी के अनुसार, आने वाले दिनों में जियो-म्यूजिक सब्सक्राइव करने वाले ग्राहक JioSaavn ऐप का मजा ले सकेंगे. क्योंकि नया ऐप मोबाइल यूजर्स के लिए बिल्कुल मजेदार अनुभव देने वाला होगा. कंपनी ने बताया कि नए ऐप के लॉन्चिंग के मौके पर ग्राहकों को 90 दिनों तक का फ्री ऑफर दिया जा रहा है.

इस ऑफर का लाभ सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जो पहले से जियो के यूजर्स हैं. कंपनी के आधिकारिक बयान के अनुसार, JioSaavn ऐप कंपनी का नया प्रीमियम इंटरएक्टिव ऐप है. इसमें यूजर्स को गानों के साथ-साथ उसके लिरिक्स, विभिन्न स्थानीय भाषाओं में डिस्प्ले, लाइव इवेंट्स और एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट देखने की सुविधा मिलेगी. JioSaavn ऐप पर मोबाइल यूजर्स को साढ़े 4 करोड़ से ज्यादा गाने और ओरिजिनल कंटेंट की सुविधा मिलेगी.


comments