चौथी बार मां बनने वाली हैं किम कार्दशियन

By: Dilip Kumar
1/3/2019 5:24:05 PM
नई दिल्ली

किम कार्दशियन चौथी बार मां बनने वाली हैं। किम और कान्ये के पहले से ही तीन बच्चे हैं और इस बार वह सेरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं। यूएस की एक मैगजीन ने इस खबर की पुष्टि की है। इससे पहले भी किम का तीसरा बच्चा सेरोगेसी से हुआ था। कहा जाता है कि 38 साल की किम हमेशा से अधिक बच्चे चाहती हैं। किम को हमेशा से ही बड़े परिवार अच्छे लगते हैं। इसके साथ ही घर में बच्चों का खिलखिलाना किम को बहुत अच्छा पसंद है इसलिए वह अधिक बच्चे चाहती हैं।

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर दुनियाभर में फेमस है। यही कारण है कि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उन्हें फॉलो करती हैं। किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटो से मीडिया में छाई रहती है। किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं। किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं।

कुछ वक्त पहले किम ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में एक बयान दिया था। किम ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कहीं ज्यादा बेहतर उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट अमेरिका को चला सकती है। इस पर उनका काफी मजाक भी बना था।


comments