MP को कांग्रेस ने बनाया ATM : PM मोदी

By: Dilip Kumar
4/10/2019 6:22:57 PM
नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को लोकसभा चुनाव 2019  में बीजेपी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे. यहां उन्होंने जूनागढ़ की जनसभा में कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को अपना एटीएम बना लिया है. भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा कि आज अपने काम काज का हिसाब देने आया हूं. अगले पांच साल के लिए नया आदेश लेने आया हूं. आपके बेटे इस चौकीदार ने जो सरकार चलाई उसपर आपको गर्व होता है क्या? भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है गर्व होता है क्या?

पीएम ने आगे कहा कि चौकीदार चौकन्ना है. कांग्रेस के घोटाले में नया नाम जुड़ गया है. वह है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. कांग्रेस गरीबों का निवाला छीन रही है. कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गए पैसे को लूट रही है. पिछले 3-4 दिन से कांग्रेस के पास नोटों की बोरियां मिल रही हैं. पैसा कहां से कहां जा रहा था. मध्य प्रदेश में सरकार बने 6 महीना नहीं हुआ है. पहले कर्नाटक को एटीएम बनाया था, अब मध्य प्रदेश और राजस्थान को एटीएम बना लिया है. कांग्रेस लूटने के लिए सत्ता में आती है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए एक कहानी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पिता की सेवा करते थे तीन बेटे. यह सेवा केवल धन के लिए करते थे. धीरे धीरे पता चला कि इनके पास कुछ नहीं है. बेटे पिता से कन्नी काटने लगे. सेवा बंद कर दी. पिता भी कांग्रेस में रह चुका था. पिता ने चालाकी की. एक बड़ा पत्थर लेकर आया. एक सिक्का निकाला और अपने कमरे में पत्थर सिक्के पर पटकता था. बेटों को भ्रम हो गया कि बाप के पैसा है. अंत समय बेटों को पता चला कि एक ही सिक्का था. कांग्रेस पार्टी भी ऐसी ही - झूठे वादे करती है. गरीबी हटाओ का एक सिक्का उछालते रहते हैं.


comments