Cannes 2019 : शाइनी ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा का दिलकश अंदाज

By: Dilip Kumar
5/17/2019 3:34:05 PM
नई दिल्ली

Cannes Film Festival 2019 की शुरुआत हो चुकी है. भारत की ओर से टीवी अभिनेत्री हीना खान ने बुधवार को कान्‍स के रेड कारपेट पर शिरकत की थी. गुरुवार को दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. मेट गाला में अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर चुकीं अभिनेत्री ने कान्‍स में भी अपने लुक से सभी को इंप्रेस किया. प्रियंका चोपड़ा का कान्‍स में डेब्‍यू शानदार रहा. वे बेहद सिंपल और खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं.

प्रियंका चोपड़ा शाइनी ब्लैक और मरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में नजर आईं. इस गाउन में प्रियंका परफेक्‍ट नजर आ रही थी. खुले बालों के साथ उन्‍होंने सिल्‍वर ईयररिंगस कैरी किया था.मेकअप की बात करें तो उन्‍होंने लाइट मेकअप किया था. साथ ही आई लाइनर के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी. उन्‍होंने यहां हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया है. प्रियंका का देसी लुक चर्चा का विषय बना हुआ है.

इससे पहले मेट गाला 2019 में प्रियंका अपने अजीबो-गरीब लुक की वजह से जमकर ट्रोल हुई थीं. सोशल मीडिया पर उनकी तसवीर खूब वायरल हुई थी. अब फैंस प्रियंका के इस लुक के कायल हो गये हैं. अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा दूसरे बड़े इवेंट में शामिल हुई हैं. मेट गाला में निक प्रियंका के साथ थे. हालांकि यहां निक उनके साथ नहीं दिखे.




comments