बॉलीवुड हुआ दो फाड़, खुलकर बोल रहे इंडस्ट्री के दिग्गज

By: Dilip Kumar
12/19/2019 6:31:09 PM
नई दिल्ली

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर  बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिनमें कुछ ने सीएए का सपोर्ट किया तो कुछ पुलिस और सरकार के रवैए को लेकर विरोध कर रहे हैं। गौहर खान ने विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर लिखा है- ये विरोध भारतीयों के द्वारा एक असंवैधानिक बिल के विरोध में किया जा रहा है। ये वे लोग हैं जिन्हें संविधान की चिंता है। सिर्फ मुस्लिम नहीं हैं। नफरत करने वाला।

दीया मिर्जा ने कहा - मेरी मां एक हिंदू है, मेरे जैविक पिता एक ईसाई थे, मेरे दत्तक पिता - एक मुस्लिम। सभी आधिकारिक दस्तावेजों में मेरे धर्म वाला कॉलम खाली है। क्या धर्म निर्धारित करता है कि मैं भारतीय हूं? यह कभी नहीं था और मुझे आशा है कि यह कभी नहीं होगा।
अनुराग कश्यप ने भी लगातार सीएए के खिलाफ बोल रहे हैं। एक ट्वीट में उन्होंने देश की तुलना कश्मीर से कर दी है। मनीष हरिप्रसाद की लाइनें शेयर करते हुए अनुराग ने इमरजेंसी 2019 कर दिया है।

परेश रावल ने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह के सपोर्ट में लिखा है- सरदार पटेल ने भारत को एकजुट किया था और नरेन्द्र मोदी ने कभी इसे विघटित नहीं होने देंगे। फिल्म मेकर अशोक पंडित ने लिखा है- कल तक जो भगवान राम और उनके जन्मस्थान का सुबूत मांग रहे थे आज वे पूछे रहे हैं, हम एनआरसी के लिए दस्तावेज कहां से देंगे?


comments