गुरु ग्रंथ साहिब जी के प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन समारोह हुआ आयोजित

By: Dilip Kumar
9/1/2022 10:48:34 PM

नई दिल्ली से बंसीलाल की रिपार्ट। दिल्ली के गुरुद्वारा सिंह सभा राजौरी गार्डन में गुरु ग्रंथ साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित एक विशेष कीर्तन समारोह का आयोजन किया गया। उल्लेखनीय है कि राजौरी गार्डन में गुरुद्वारा सिंह सभा चुनाव का माहौल बना हुआ है और इस दौरान सरना गुट से जुड़े और गुरुद्वारा साहिब के चुनाव लड़ रहे इंद्रप्रीत सिंह मोंटी कोचर की टीम ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया ।

इस कार्यक्रम में दरबार साहिब जी के रागी भाई जगतार सिंह और जसकरन सिंह ने गुरबानी के इलाही कीर्तन के साथ हाजिर संगतो को जोड़ा। इस कीर्तन समागम में इंद्रप्रीत सिंह मोंटी को भाई जगतार सिंह ने सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर सरदार बवंत सिंह नारंग, कर्णप्रीत सिंह आनंद, मनप्रीत सिंह रिकी, सतनाम सिंह होरान, बीबी हरप्रीत कौर ओबेरॉय, शिरोमणि अकाली दल दिल्ली युवा अध्यक्ष रमनदीप सिंह सोनू, मंजीत सिंह सरना, गुरमीत सिंह शंटी मौजूद रहे ।

कीर्तन समारोह के अंत में कडाह प्रसाद की देग व गुरु का लंगर अटूट बांटा गया। शिरोमणि अकाली दल की ओर से रमनदीप सिंह सोनू, मंजीत सिंह सरना, गुरमीत सिंह शंटी ने संगतो को इंद्रप्रीत सिंह मोंटी द्वारा की गई पंथिक और सामाजिक सेवाओं के बारे में दर्शकों को बताया और गुरुद्वारा साहिब में बड़ी संख्या में वोटों से जिताने व युवाओं के आगे आने का मार्ग प्रशस्त करने की अपील की। यह समागम होरा व सभवाल परिवार के सहयोग से करवाया गया था ।


comments