गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सोनी सब का 'महासंगम एपिसोड'

By: Dilip Kumar
9/8/2022 1:40:37 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर की रिपोर्ट। सोनी सब के शोज 'पुष्पा इम्पॉसिबल' और 'वागले की दुनिया' के कलाकार अपने-अपने शोज का बेस्ट लाते हुए दो खास एपिसोड्स के लिये एक साथ आएंगे। यह एपिसोड्स गणेश चतुर्थी का जश्न मनाएंगे और इनका प्रसारण 12 और 13 सितंबर को रात 9 बजे होगा। इन एपिसोड्स में दोनों शोज के मुख्य किरदार होंगे और दोनों शोज की कहानियाँ आसानी से एक हो जाएंगी। दोनों शोज के दर्शकों के लिये खुशी और मनोरंजन का वादा कर रहा यह 'महासंगम'  त्यौहार की चमक-दमक के बीच संघर्षों पर आधारित होगा।

'वागले की दुनिया' की किट्टू 'बेस्ट गणपति पांडाल ऑफ बोरीवली' प्रतियोगिता का इनाम जीतने की धुन में है, जबकि 'पुष्पा इम्पॉसिबल' का स्पेशल चाइल्ड गोलू तब से लापता है, जब से उसके पिता ने उसे अपनी गणेश मूर्ति देने से मना किया है। गोलू चॉल से बाहर निकल जाता है और शहर की भीड़-भाड़ में खो जाता है और आखिरकार साई दर्शन सोसायटी में पहुँच जाता है, जहाँ वागले परिवार रहता है। दूसरी ओर, अल्झाइमर्स से पीडि़त बुजुर्ग राधिका वागले अपनी कॉलोनी के बाहर के अजीब परिदृश्य से गुमराह हो जाती है।

वागले परिवार के दूसरे सदस्य और 'पुष्पा इम्पॉसिबल' के कलाकार अपने-अपने लोगों को लेकर चिंतित होते हैं और उनका पता लगाने की जल्दी में गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर एक-दूसरे से टकराते हैं। अपने प्रियजनों की खोज के लिये वे एक हो जाते हैं और पूजा के शुभ मौके पर आशीर्वाद पाते हैं। इतना ही नहीं! गणेश चतुर्थी के भव्य उत्सव में महासंगम एपिसोड एक्स1एक्स इंडियन डांस क्रू का शानदार डांस सीक्वेंस भी पेश करेगा। इस क्रू के सदस्यों को ब्रिटेनज गॉट टैलेंट में अपने देखने लायक मूव्स के चलते काफी प्यार मिला है और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तारीफ मिली है। क्या भगवान गणेश के आशीर्वाद से उन्हें गोलू और राधिका मिलेंगे? दोनों परिवारों की किस्मत में आगे क्या है?

रास्तों के इस रोमांचक टकराव पर पुष्पा की भूमिका निभा रहीं करूणा पांडे ने कहा कि गणपति के आशीर्वाद से 'पुष्पा इम्पॉसिबल' और 'वागले की दुनिया' के परिवार मिल जाते हैं। दोनों परिवार जिस तरह से एक-दूसरे के प्रियजनों को ढूंढने के लिये समर्पण दिखाते हैं, वह दिल को छू लेने वाला है और इस त्यौहार के भाव को संजोता है। सबसे महत्वपूर्ण, एक्स1एक्स का डांस सीक्वेंस इस नई कहानी में दर्शकों को यकीनन रोमांचित करेगा। हमारे प्रशंसकों ने जो प्यार दिया है, उसके लिये हम बेहद आभारी हैं! राजेश वागले की भूमिका निभाने वाले सुमित राघवन ने कहा कि घटनाओं का यह रहस्यमय मोड़ बिलकुल सही समय पर आया है, 'पुष्पा इम्पॉसिबल' के क्रू के साथ शूटिंग करने का यह अनुभव भी हम सभी के लिये एक रोमांचक सफर था। हमें इंतजार है कि दोनों शोज के प्रशंसक इस नये रिश्ते को पसंद करेंगे, जोकि गणेश चतुर्थी के मौके पर वागले और पटेल परिवारों के बीच बनेगा।

इस रोमांचक 'महासंगम' एपिसोड को देखिए, 12 और 13 सितंबर को रात 9 बजे, सिर्फ सोनी सब पर


comments