हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड का मिगसन रियल स्टेट के साथ समझौता 

By: Dilip Kumar
2/13/2024 9:35:30 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। घरेलू समाधानों में अग्रणी, हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने प्री-फिटेड हिंदवेयर के साथ 1000 अत्याधुनिक मॉड्यूलर किचन और 3000 मॉड्यूलर वार्डरोब की आपूर्ति के लिए मिगसन रियल एस्टेट के साथ साझेदारी की है। इसमें गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में उनकी आवासीय परियोजनाओं के लिए चिमनी, वाटर प्यूरीफायर, कुकटॉप और वॉटर हीटर जैसे उपकरण की सप्लाई की जाएगी। मिगसन रियल एस्टेट उत्तरी भारत में एक अग्रणी रियल एस्टेट समूह है, जो आवासीय, वाणिज्यिक और खुदरा विकास क्षेत्रों को कवर करने वाले अपने विविध पोर्टफोलियो के लिए जाना जाता है।

इस साझेदारी में, दोनों कंपनियां दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वसुंधरा, गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में मिगसन की उल्लेखनीय परियोजनाओं- कियान, ट्विनज़, विलासा और अल्टिमो में इनोवेशन, उत्कृष्टता और गुणवत्ता के प्रति कमिटमेंट के लिए सहयोग करेंगी। यह रणनीतिक साझेदारी न केवल टॉप मॉड्यूलर किचन और फर्नीचर के लीडर के रूप में हिंदवेयर होम इनोवेशन की स्थिति को मजबूत करती है, बल्कि ब्रांड को रियल एस्टेट वेंचर्स में एक विश्वसनीय सहयोगी के रूप में भी स्थापित करती है। हिंदवेयर होम इनोवेशन घरेलू समाधानों के लिए एक समाधान प्रदाता है, जो एप्लायंसेज, मॉड्यूलर किचन, वार्डरोब, फर्नीचर और किचन फिटिंग की एक श्रृंखला पेश करता है।

इस साझेदारी पर बोलते हुए, हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड के सीईओ, सलिल कपूर ने कहा, “हम मिगसन के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और बेजोड़ मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम एक व्यापक रसोई और घरेलू समाधान प्रदाता के रूप में उभरकर अपने बी2बी प्रोजेक्ट व्यवसाय का विस्तार करने के लिए तैयार हैं। उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू उपकरणों की बढ़ती मांग से प्रेरित यह सहयोग, भारत में रियल एस्टेट के भविष्य को आकार देने के लिए हमारे दृढ़ संकल्प मजबूत     करता है।

मिगसन रियल एस्टेट के (निदेशक) सुरेंद्र अरोड़ा ने कहा, “हिंदवेयर होम इनोवेशन की उद्योग विशेषज्ञता और अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड चयन प्रक्रिया में प्रमुख कारक थे। गुणवत्ता और इनोवेशन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमारे दृष्टिकोण के साथ मेल खाती है। हम अत्याधुनिक मॉड्यूलर किचन, वार्डरोब और घरेलू उपकरणों के साथ अपने रेसिडेंट्स के जीवन अनुभव को बेहतर बनाने और प्रीमियम जीवन में नए मानक स्थापित करने के लिए तत्पर हैं।


comments