फेडरल बैंक-बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के बीच बैंक एश्योरेंस के लिए रणनीतिक साझेदारी

By: Dilip Kumar
7/9/2024 10:19:30 AM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारत में निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंक फेडरल बैंक और भारत की अग्रणी निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है । यह रणनीतिक साझेदारी फेडरल बैंक के ग्राहकों को बजाज आलियांज लाइफ की मूल्य-आधारित, ग्राहक-अनुरूप जीवन बीमा योजनाओं का लाभ उठाकर अपने दीर्घकालिक जीवन लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाएगी । इस साझेदारी के आधार पर, फेडरल बैंक के ग्राहक पूरे भारत में बैंक के व्यापक शाखा नेटवर्क के माध्यम से बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस बीमा योजनाओं का चयन करने में सक्षम होंगे ।

साझेदारी के बारे विषय में बोलते हुए फेडरल बैंक के एसवीपी और कंट्री हेड. पी. वी. जॉय ने कहा, “हमें बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के साथ कॉर्पोरेट स्तर की रणनीतिक एजेंसी बैंकएश्योरेंस साझेदारी की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। इस साझेदारी का उद्देश्य हमारे संपर्क केंद्र के माध्यम से ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की जीवन बीमा योजनाएं पेश करना है। यह साझेदारी बीमा को सभी के लिए सुलभ बनाने के हमारे मिशन का भी समर्थन करेगी।

बजाज आलियांज लाइफ के मुख्य वितरण अधिकारी- संस्थागत व्यवसाय धीरज सहगल ने कहा, "हमें फेडरल बैंक के साथ इस रणनीतिक साझेदारी को शुरू करते हुए बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि मजबूत वित्तीय समाधानों के माध्यम से ग्राहकों को आत्मविश्वास के साथ अपने विभिन्न जीवन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना, हमारी साझा दृष्टि की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण कदम है । फेडरल बैंक के व्यापक नेटवर्क के साथ-साथ जीवन बीमा योजनाओं की हमारी विस्तृत श्रृंखला का लाभ उठाते हुए, हमारा मिशन ग्राहकों को विभिन्न संपर्क केंद्रों के माध्यम से बीमा विकल्पों तक निर्बाध पहुंच प्रदान करना है । उन्होंने कहा कि हमारा जो लक्ष्य है हमें ग्राहक अनुभव को लगातार बेहतर बनाने के लिए इस तरह के सहयोग का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है ।''


comments