कैपिटल स्मॉल फाईनेंस बैंक और एडलवाइस लाईफ इंश्योरेंस के बीच रणनीतिक गठबंधन हुआ

By: Dilip Kumar
8/10/2024 1:46:25 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। मुंबई में भारत के पहले स्मॉल फाईनेंस बैंक, कैपिटल स्मॉल फाईनेंस बैंक लिमिटेड (‘‘कैपिटल एसएफबी’’) और एडलवाइस लाईफ इंश्योरेंस ने अपने बीच रणनीतिक गठबंधन होने की घोषणा की। इस गठबंधन द्वारा कैपिटल स्मॉल फाईनेंस बैंक के ग्राहक अपनी वित्तीय सुरक्षा की जरूरत को पूरा करने के लिए एडलवाइस लाईफ इंश्योरेंस के जीवन बीमा उत्पाद प्राप्त कर सकेंगे। 

कैपिटल स्मॉल फाईनेंस बैंक के एमडी एवं सीईओ, सर्वजीत सिंह समरा ने कहा, ‘‘हमें एडलवाइस लाईफ इंश्योरेंस के साथ अपने रणनीतिक गठबंधन की खुशी है। अपने वित्तीय समाधानों का विस्तार करते हुए एडलवाइस लाईफ के साथ हमारा यह गठबंधन अपने ग्राहकों को विस्तृत और अनुकूलित जीवन बीमा उत्पाद प्रदान करने की हमारी क्षमता को बढ़ाएगा, जिससे एक भरोसेमंद वित्तीय साझेदारी के रूप में हमारी स्थिति मजबूत होगी। गुणवत्तापूर्ण बीमा उत्पादों की उपलब्धता बढ़ाकर हमारा उद्देश्य मध्यम आय वर्ग वाले ग्राहकों के बीच प्राथमिक बैंकर बनना है, ताकि उनका एक सुरक्षित और समृद्ध भविष्य बनाया जा सके।’’ 

एडलवाइस लाईफ इंश्योरेंस के एमडी एवं सीईओ, सुमित राय ने कहा, ‘‘हम कैपिटल स्मॉल फाईनेंस बैंक के साथ अपना यह सफर शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम दोनों मिलकर लोगों के सपनों और महत्वाकांक्षाओं की सुरक्षा करेंगे। इस साझेदारी की नींव बेहतरीन ग्राहक सेवा, उत्तम व्यवसायिक गुणवत्ता, और सर्वोच्च नैतिक एवं कानूनी आचरण के साथ काम करने की हम दोनों की तत्परता है। 


comments