इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ ने तीन साल के लिए NABFINS से हाथ मिलाया

By: Dilip Kumar
8/10/2024 2:22:45 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़) देश की सबसे नई निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक है। NABFINS के कर्ज़दार और उन कर्ज़दारों के सहयोगियों के लिए ग्रुप क्रेडिट लाइफ़ माइक्रो इंश्योरेंस कवर देने के लिए नैशनल बैंक फ़ॉर एग्रीकल्चर ऐंड रूरल डेवलपमेंट (नाबार्ड) की सहायक कंपनी, NABFINS के लिए जीवन बीमाकर्ताओं में से एक के रूप में अपने चयन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऋषभ गांधी ने कहा, "हम NABFINS के साथ साझेदारी करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं – एक प्रतिष्ठित मॉडल NBFC-MFI ग्रामीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। यह सहयोग इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ के लिए एक अहम मील का पत्थर है, जो हमें अपना विस्तार करने और भारत भर के विभिन्न समुदायों के लिए ज़रूरी बीमा कवरेज देने में सक्षम बनाता है। साथ मिलकर, हम '2047 तक सभी के लिए बीमा‘ को हकीकत में बदलने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।"
ग्राहक को केंद्र में रखने की महत्ता, वहनीयता और समावेशिता पर NABFINS का ध्यान इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ के #CustomerFirst यानी #ग्राहकपहले दर्शन के साथ पूरी तरह से कदम से कदम मिलाकर चलता है। NABFINS के साथ इस तीन साल की कॉरपोरेट एजेंसी के गठबंधन से ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाज़ारों में

इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ के विस्तार में वृद्धि होने की उम्मीद है। इससे हाशिए के क्षेत्रों में बीमा कवरेज का विस्तार होगा।


comments