इन साइट्स पर मौजूद है शादी और पार्टी के लिए किराए पर मिलने वाले आउटफिट्स

By: Dilip Kumar
9/18/2016 3:45:23 PM
नई दिल्ली

शादी ब्रेस्ट फ्रेंड की हो, भतीजी की, मौसी की बेटी की या ताई जी के बेटे की... ऐसे फंक्शन्स में बन-ठन कर जाना किसे अच्छा नहीं लगता और जब बात अपने घर के शादी की हो तब तो इसका प्रेशर कुछ ज्यादा ही रहता है । कपड़ों से लेकर जूलरी, फुटवेयर्स हर एक चीज़ को खरीदते खरीदते हमारी जेब ढीली हो जाती है और फंक्शन के बाद उन कपड़ों को दुबारा पहनने का इतना मौका भी नहीं मिलता ।

इन्हीं सब प्रॉब्लम्स को देखते हुए कुछ ऑनलाइन्स साइट्स हैं जो सस्ते बजट में आपके लिए रेंट (किराए) पर डिज़ाइनर्स वेयर अवेलेबल कराते हैं । जिनमें लहंगे से लेकर साड़ी और वेस्टर्न वेयर सब कुछ शामिल हैं । इतना ही नहीं यहां आपको बॉलीवुड डीवाज़ द्वारा पहने गए हू-ब-हू कपड़ें भी मिल सकते हैं ।

Flyrobe.com

रेंट पर ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न डिज़ाइनर्स ड्रेसेज़ के लिए Flyrobe बेस्ट साइट हैं जहां Anita Dongre से लेकर Ritu Kumar, KALKI, Samant Chauhan, Shehla Khan, Surendri  और Sonali Gupta जैसे बड़े-बड़े डिज़ाइनर्स के कलेक्शन्स मौजूद हैं. और सबसे खास बात जो इस वेबसाइट्स की है वो है इनका बजट, जो हर एक क्लास को सूट करता है । लहंगे के अलावा धोती सेट्स, गाउन, ज्वैलरी, कुर्ते, मैक्सी ड्रेसेज़, साड़ी गाउन, जूलरीज़ और बैग्स तक हर एक चीज़ अवेलेबल है. ऑर्डर देने के 4-6 दिनों में प्रोडक्ट्स की डिलीवरी हो जाती है ।

Swishlist.in

Adrianna Papell, Anita Dongre, Manish Malhotra, Ridhi Mehra, Rohit Bal और Tarun Tahiliani जैसे जाने-माने डिज़ाइनर्स के आउटफिट्स को आप अपने घर की शादी में पहन सकती हैं । मेंहदी, संगती, कॉकटेल और शादी जैसे हर फंक्शन के लिए इस साइट पर आउटफिट्स अवेलेबल हैं. अपने साइज़ और पसंद के हिसाब से अपना आउटफिट चुनें और फंक्शन में पाएं एक्स्ट्रा अटेंशन ।

Liberent.com

750 रुपए रेंटल से आउटफिट्स की शुरुआत वाली इस वेबसाइट्स पर आपको फॉर्मल से लेकर क्लबिंग, डे आउट, प्री वेडिंग शूट, हॉलीडे और शादी हर एक फंक्शन के लिए डेसेज़ मिल जाएंगी ।

Shahihandicrafts.com

इस वेबसाइट्स से भी शादी जैसे बड़े फंक्शन्स के लिए आप अपने लिए रेंट पर आउटफिट्स चुन सकती हैं. ऑनलाइन बुकिंग के अलावा आप कॉल और वाट्स एप करके भी यहां से ड्रेसेज़ बुक करा सकती हैं ।

Rentwala.com

दुल्हन से लेकर दूल्हे और बारातियों हर किसी के लिए इस वेबसाइट्स पर ड्रेसेज़ अवेलेबल हैं । अपनी मनपसंद ड्रेसेज़ चुनें और शादी में दिखें शानदार ।

Theclothingrental.com

पार्टी में गाउन पहनकर सबसे अलग और स्टाइलिश दिखना है तो इस वेबसाइट पर जाएं जहां आपको गाउन्स की ढेरों वैराइटी मिलेगी साथ ही इंडियन वेयर में पहने जाने वाले ड्रेसेज़ भी मिलेंगे।


comments