रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने बिखेरा रैंप पर जलवा

By: Dilip Kumar
7/31/2017 3:15:52 PM
नई दिल्ली

'इंडिया कुटूर वीक' के अंतिम दिन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए लिबास में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने जलवा बिखेरा. 'इंडिया कुटूर वीक' का यह दसवां संस्करण है. मनीष मल्होत्रा ने 'पारंपरिक दुल्हन' की परिपाटी से बाहर निकलते हुए अपने नए कलेक्शन को 'सेंशुअल अफेयर' नाम दिया. डिजाइनर पिछले सात साल से 'एफडीसीआई इंडिया कुटूर वीक' में हिस्सा ले रहे हैं. रणवीर ने यहां नीले-काले रंग की शेरवानी के साथ तंग पैंट पहनी थी. वहीं आलिया ने भूरे रंग के लहंगे के साथ सिल्वर रंग की बडे गले की चोली पहनी थी और जुडा बना रखा था जिसमें दुपट्टा लटका हुआ था.

मनीष ने कहा, 'मैं एक ऐसा शो करना चाहता था जो थोडा अलग हो. मैं पारंपरिक दुल्हन वाला कलेक्शन पेश नहीं करना चाहता था.' डिजाइनर ने कहा कि आलिया और रणवीर युवा एवं अलग होने का एहसास कराते हैं और इसलिए उन्हें शोस्टॉपर के तौर पर चुना गया. उन्होंने कहा कि वह पिछले तीन वर्षों से रणवीर के साथ काम करना चाहते थे और अब 'बाजीराव मस्तानी' के अभिनेता को आखिरकार अपने लिए रैंप पर चलता देख कर वह काफी खुश हैं. रैंप पर रणवीर और आलिया की कैमेस्‍ट्री जबरदस्‍त लग रही थी. दोनों स्टार्स ने एकदूरसरे की कैमेस्‍ट्री को इंज्‍वॉय किया.

रणवीर की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं. वहीं आलिया, मेघना गुलजार की फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ लीड किरदार में विकी कौशल नज़र आयेंगे. यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में हैं जिसकी शादी पाकिस्तान के एक आर्मी अफसर से हो जाती है.

 


comments