रिलायंस का नया प्‍लान, 70 रु में एक साल तक अनिलिमिटेड इंटरनेट

By: Dilip Kumar
8/17/2017 1:53:14 AM
नई दिल्ली

 टेलिकॉम कंपनियों में डाटा को लेकर मची प्राइस वॉर के बीच रिलायंस कम्युनिकेशन भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने पर 70 रुपए में एक साल तक अनलिमिटेड 2जी डाटा देगी। "डाटा की आजादी" नामक यह ऑफर प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। 14 से 16 अगस्त के बीच रिजार्च करवाकर ऑफर का लाभ मिल सकता है।

भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने के मौके पर अनिल अंबानी की अगुवाई वाली कंपनी ने महज 70 रुपए में एक साल तक अनलिमिटेड डाटा देने की घोषणा की है। हालांकि, स्पीड आपको 2G वाली मिलेगी। यह ऑफर प्रीडेप यूजर्स के लिए है, जिसका फायदा वह 14 से 16 अगस्त के बीच रिचार्ज कराकर उठा सकते हैं। 

'डाटा की आजादी' नाम के इस ऑफर में 56 रुपए का टॉक टाइम भी मिलेगा। GSM सिम यूजर्स को एक साल तक हर दिन 1GB डाटा मिलेगा। LTE सिम कार्ड वाले ग्राहक भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें एक साल तक हर महीने 1GB डाटा मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने एक अन्य ऑफर के तहत 147 रुपए में 28 दिनों तक हर दिन 1GB डाटा देने की घोषणा की है। कंपनी ने 299 रुपए वाला भी एक प्लान पेश किया था, जिसमें अनलिमिडेट कॉल, अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड एसएमस की सुविधा है।

 


comments