BSNL यूजर्स को तोहफा, फ्री मिल रहा 5GB डेटा

By: Dilip Kumar
5/23/2020 6:35:22 PM

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों को 5 जीबी डेटा मुफ्त में दे रही है। यह कंपनी का Work @ Home ब्रॉडबैंड प्लान है, जिसका फायदा ग्राहक बिना किसी चार्ज के ले सकते हैं। लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में ही रहकर काम करने के प्रति जागरुक करने के लिए बीएसएनएल यह ऑफर पेश कर रही है। हालांकि बीएसएनएल के इस ऑफर का लाभ मौजूदा लैंडलाइन कनेक्शन वाले यूजर्स को ही मिलेगा। नए यूजर्स इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे।

जानिए क्या है ऑफर

ऑफर की बात करें तो तो इसमें ग्राहकों को 5 जीबी डेटा 10Mbps की स्पीड पर मिलेगा। अच्छी बात है कि 5 जीबी डेटा खत्म होने के बाद भी आप इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। यह डेटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 1Mbps रह जाएगी।  कंपनी का यह प्लान अंडमान निकोबार समेत सभी सर्कल्स में लागू है। प्लान में किसी भी तरह का इंस्टॉलेशन या मंथली चार्ज नहीं है। यह ऑफर ऐसे मौजूदा लैंडलाइन यूजर्स को ही मिलेगा, जिनके पास अभी ब्रॉडबैंड कनेक्शन नहीं है।

इस तरह पाएं मुफ्त ऑफर

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इस ऑफर का बैनर लगाया है। इस पर लिखा है कि प्लान का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को टॉल फ्री नंबर 18005991902, या 18003451504 पर कॉल करना होगा। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि प्लान में सिर्फ डेटा की सुविधा मिलती है, कॉलिंग की नहीं।


comments