भारतीय सुंदरी रीहा सिंघा ने स्पेन में लहराया परचम

By: Dilip Kumar
3/3/2023 11:42:02 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। दो भारतीय सुंदरियों ने वर्ष 2023 की अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया। इसमें 18 वर्षीय टीन यूनिवर्स इंडिया रीहा सिंघा ने स्पेन के मैड्रिड में आयोजित मिस टीन यूनिवर्स के ग्रैंड फिनाले में शीर्ष 6 स्थान के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं प्रीटीन यूनिवर्स इंडिया 14 वर्षीया श्रेष्ठा चौधरी ने ग्रैंड फिनाले में 'टीन कांगेनियलिटी' अवार्ड जीता है।

“मैं इस प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में अपने देश, अपने लोगों और विशेष रूप से भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। शीर्ष 6 स्थान में क्वालीफाई करना एक सम्मान का क्षण है। मैं मिस टीन यूनिवर्स इंडिया, नेशनल डायरेक्टर, फाउंडर टीन इंडिया, मिस जसमीत कौर को इस शानदार अवसर के लिए धन्यवाद देती हूं। भारत में लड़कियों को इस क्षेत्र में चमकने और अपने लिए बेहतर भविष्य बनाने का मौका मिल रहा है। मुझे मैड्रिड में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है।"

"मैं मैड्रिड, स्पेन में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सौंदर्य प्रतियोगिता में अपने देश, अपने लोगों और विशेष रूप से भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत खुश हूं। अपने देश के लिए मिस टीन कांगेनियलिटी अवार्ड जीतना मेरे लिए बहुत गर्व का क्षण है," श्रेष्ठा चौधरी ने कहा।

जसमीत कौर, नेशनल डायरेक्टर, मिस टीन इंडिया ने कहा, "टीन यूनिवर्स के लिए रीहा को तैयार करना एक बहुत ही शानदार अनुभव था। वह आत्मविश्वासी लड़की है जिसे चुनौतियों से लड़ना आता है। मैं उसके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूँ।"


comments