डिब्बा बंद खानों के लिए वंडरफील्स को मिली पहचान

By: Dilip Kumar
3/19/2023 12:02:30 AM
नई दिल्ली

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। वैसे तो कहा जाता है कि डिब्बा बंद खानों यानि जंक फूड से दूर रहना चाहिए, यह स्वास्थ के लिए हानिकारक बताए जाते है परंतु वंडर फिल्स के एयर्थलिंग और रॉयल ग्रोविट गुड फूड ने अपनी अलग पहचान बनाई है। बीते कई वर्षों से स्वादिष्ट, पौष्टिक, गुणवत्ता से भरपूर डिब्बा बंद खानों के शौकीनों के लिए लजीज व्यंजन, स्पाइसी मसालों से बनाए गए शाकाहारी और मांसाहारी भोजन बनाए जा रहे है,जो पूरी तरह सभी नियमों का पालन कर बनाए जाते है।

वंडरफील्स फूड की सीईओ शिपि शर्मा बुद्दीराजा ने प्रगति मैदान में लगे चार दिवसीय फूड मेले में अपने स्टाल में फूड आइट्म्स के बारे में बताते हुए कहा कि मेले में आकर हमें नए बाजार के बारे में पता चला। लोगों की पसंद उनके स्वादों के बारे में जानकारी मिली।

उन्होंने बताया कि हमारे बनाए गए सभी डिब्बा बंद पदार्थ होते हैं, जो तीन महीने से लेकर छह महीने तक सुरक्षित रहते हैं। हम पूरी तरह साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखते है। केमिकल मुक्त, सीमित ऑयलिंग, हेल्थी फूड और सभी तरह के सरकारी नियमों का पालन कर बनाते हैं। बुधिराजा ने बताया कि हम ताजा सब्जियां, दालों, फलों और ऑर्गेनिक फूड, प्राकृतिक रंगों,अपने बनाए मसालों का प्रयोग करते हैं। वहीं पैकिंग हमारी अपनी होती है। उन्होंने बताया कि मशहूर शेफ्स के द्वारा बनाए व जांच पड़ताल कर ही सुरक्षित वातावरण में पैक कर बाजार में लाएं जाते हैं। हमारे सभी खाद्य पदार्थ होटलों, रेस्टोरेंटो में तो सप्लाई होते ही हैं साथ ही इसकी मांग विदेशों में भी रहती है। शिपी शर्मा बुद्धिराजा ने कहा की आज कल लोगों के पास समय का अभाव रहता है, अपने घरों से दूर रहते हैं। खानेपीने का समय नही मिलता। ऐसे में हमारे खाद्य पदार्थ घरों का स्वाद देते है।


comments