उपासना कामिनेनी कोनिडेला: द वेलनेस 'शार्क' - महिला उद्यमियों को बनाएंगी सशक्त

By: Dilip Kumar
9/5/2024 1:11:30 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। वेलनेस इंडस्ट्री में जानी मानी उपासना कोनिडेला पहली बार फीमेल एंटरप्रेनर्स को से महिलाओं के लिए एक स्थायी इकोसिस्टम में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही हैं। ज़्यादा से ज़्यादा महिलाओं को वर्कप्लेस पर लाने की दृष्टि से, उपासना एक उद्यमशीलता प्लेटफार्म लॉन्च कर रही है जो विशेष रूप से महिलाओं के लिए "शार्क टैंक" के रूप में कार्य करता है।

प्रोफेसर भगवान चौधरी के साथ इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस पर बात करते हुए , उपासना ने सारी बाधाओं को दूर करते हुए और महिलाओं को कल्याण उद्योग में सफल होने के लिए आवश्यक सलाह, संसाधन और अवसर प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देती हैं । वह महिलाओं को साहसपूर्वक नेतृत्व करने, यथास्थिति को तोड़ने और व्यापार जगत में अग्रणी बनने की चुनौती दे रही हैं।

उपासना का मिशन स्पष्ट है: एक समावेशी स्थान का निर्माण करना जहां महिलाएं इनोवेट कर सकें, नेतृत्व कर सकें और सामाजिक प्रभाव डाल सकें। वह कहती हैं, "मैं वेलनेस उद्योग में सभी महिला उद्यमियों से आह्वान कर रही हूं - आइए एकजुट हों, साथ मिलकर, हम एक शक्तिशाली भाईचारा बना सकते हैं जहां सहयोग प्रतिस्पर्धा को मात देता है। हमारी सामूहिक ताकत वेलनेस परिदृश्य को फिर से परिभाषित करेगी और अगली पीढ़ी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी नेताओं का। एक साथ, हम उठते हैं।"

महिला उद्यमियों को co founder@urlife.co.in पर एक पेजर जमा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसमें उनके उद्देश्य, उनके व्यवसाय का समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा, इससे ग्रह के लिए क्या सकारात्मकता पैदा होगी, और वे उपासना को क्यों चाहते हैं, को रेखांकित किया गया है। सह-संस्थापक.

कल्याण के भविष्य को नया आकार देने की इस परिवर्तनकारी यात्रा में उपासना से जुड़ें।


comments