नायका ने लाइफ स्टाइल और सौंदर्य प्रसाधन का अलग 'ब्यूटी बार' उपलब्ध किया

By: Dilip Kumar
3/5/2024 2:05:25 PM
गुरुग्राम

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारत का प्रमुख ब्यूटी और लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन, नायका, गुरुग्राम में अपने बेहद सफल सिग्नेचर इवेंट, 'नायका ब्यूटी बार' की शुरुआत करके बेहद रोमांचित है। एंबिएंस मॉल में सौंदर्य प्रसाधन और हेयर स्टाइल का ब्यूटी बार खोला, जिसने ग्राहकों को गहन और व्यक्तिगत सौंदर्य अनुभव प्रदान किए। सौंदर्य के प्रति विशेष रुझान रखने वालों को खास सौगात देते हुए, ब्यूटी बार की यह नवीनतम रेंज विभिन्न ग्लोबल और डोमेस्टिक ब्यूटी ब्रैंड्स की पेशकश करती है, जिसमें लैंकोमे, हुडा ब्यूटी, यवेस सेंट लॉरेंट, सोल डी जनेरियो, के ब्यूटी, बेड हेड, एएचसी और एल्फ कॉस्मेटिक्स शामिल हैं। प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट अनुभा डावर द्वारा आयोजित मास्टरक्लास में 100 से अधिक सौंदर्य प्रेमियों को भाग लेने का अवसर मिला।

सर्दियों से गुनगुनी गर्मियों की ओर बढ़ते हैं तो त्वचा की विशेष देखभाल की जरुरत काफी बढ़ जाती है। ऐसे में, ब्यूटी बार एक आदर्श गंतव्य के रूप में उभरता है, जो ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के फ्रेश मेकअप रुझानों से रूबरू होने और उनकी व्यक्तिगत सौंदर्य प्रसाधन और अभिव्यक्तियों को उजागर करने का मौका प्रदान करता है।
गुरुग्राम की रहने वाली मेकअप आर्टिस्ट अनुभा ने एक कॉकटेल ग्लैम लुक तैयार किया है, जिसे दिन से लेकर रात तक कैरी किया जा सकता है। उन्होंने मॉडल की त्वचा को चमकदार बेस देने के लिए तैयार करना शुरू किया, जिसके लिए उन्होंने ई.एल.एफ. कॉस्मेटिक्स सी-ब्राइट पुट्टी प्राइमर यूनिवर्सल शीर के साथ हुडा ब्यूटी फॉक्सफिल्टर करेक्टर का उपयोग किया,ग्लेज्ड ब्लश ट्रेंड के अनुरूप, उन्होंने गालों पर के ब्यूटी क्रीम ब्लश को के ब्यूटी हाइलाइटर- शैम्पेन फिज़ के साथ सहजता से मिश्रित करके एक चमकदार फिनिश प्रदान की।

लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ई.एल.एफ. का उपयोग करके आँखों को ग्लिटर से सजाया। कॉस्मेटिक्स बाइट साइज आईशैडो- बेरी बैड को सनकिस्ड में के ब्यूटी मल्टी टेक्सचर आईशैडो पैलेट के रंगों के साथ जोड़ा गया। होठों के लिए, उन्होंने हुडा ब्यूटी लिपस्टिक के साथ एक बोल्ड स्टेटमेंट चुना, जिसमें समग्र मेकअप शैली के पूरक के रूप में डार्क टच दिया। अनुभा ने मॉडल पर सोल डी जनेरियो ब्राजीलियाई क्रश चेइरोसा लगाया और चमकदार ताज़ा बालों के लिए टीजीआई बेड हेड डर्टी सीक्रेट ड्राई शैम्पू स्प्रे इंस्टेंट रिफ्रेश एंड गो स्प्रे किया।

ग्राहकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले बार्स तथा प्रोडक्ट्स के बारे में बोलते हुए, नायका के प्रवक्ता ने कहा, "नायका अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों के लिए सौंदर्य की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ब्रैंड्स, प्रोडक्ट्स और ट्रेंड्स की पेशकश नए और दिलचस्प फॉर्मेट्स में करने में विश्वास रखता है। विगत कई वर्षों से सौंदर्य के प्रति विशेष रुझान रखने वालों के बीच ब्यूटी बार्स गहन आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। गुरूग्राम से हमें अपने ग्राहकों से जबरदस्त समर्थन मिला है, जो हमारे लिए असीम खुशी और प्रेरणा का उत्प्रेरक रहा है। अपनी यात्रा जारी रखने के साथ ही, हमारी योजना पूरे वर्ष विभिन्न शहरों में अपने ग्राहकों को इस तरह के बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की है। यहाँ हमारे ग्राहक सबसे अधिक माँग वाले ब्रैंड्स, एक्सपर्ट्स के सुझाव और विशिष्ट सौंदर्य पेशकशों का प्रत्यक्ष अनुभव कर सकेंगे।"

नायका का एक रोमांचक और आकर्षक कॉन्सेप्ट, ब्यूटी बार्स मेकअप पसंद करने वालों को नवीनतम ट्रेंड्स से रूबरू होने, कुछ बेहतरीन ब्रैंड्स के साथ जुड़ने और ब्यूटी एक्सपर्ट्स से मिलने की अनुमति प्रदान करता है, वह भी अपने ही शहर में।


comments