सामने आया 'साहो' के रोमांटिक सॉन्ग का टीजर

By: Dilip Kumar
7/30/2019 8:51:48 PM
नई दिल्ली

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के लिए रिलीज होने में केवल एक महीना बाकी है. ऐसे में फिल्म के दूसरे और काफी रोमांटिक सॉन्ग 'इन्नी सोनी' का टीजर रिलीज होते ही लोगों के दिलो दिमाग पर छा गया है. यह कुछ सेकेंड का टीजर इस रोमांटिक सॉन्ग के लिए लोगों की बेकरारी बड़ा रहा है.

इस जबरदस्त गाने के वीडियो की कुछ झलकियां इस टीजर में नजर आ रही हैं. जहां चंद सेकेंड में कई खूबसूरत नजारों का दीदार तो होता ही है, साथ ही प्यारी सी धुन के साथ गाने के मुखड़े के बोल भी सुनाई दे रहे हैं. इस रोमांटिक गाने को लिखा और कंपोज किया है गुरू रंधावा ने वहीं इस खूबसूरत गाने में आवाज भी गुरू रंधावा ने दी है. इस गाने में फीमेल वॉइज में सिंगर तुलसी कुमार की आवाज है.

साहो में श्रद्धा ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है. इस भूमिका के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए को बताया था, "मैं पहली बार पुलिस की भूमिका निभाने के लिए अति-उत्साहित हूं. यह एक ऐसा स्पेशल फील है. यह एक सम्मान है. मेरे लिए देश का प्रतिनिधित्व करने वाला रोल मिला.''

'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 30 अगस्त तक के लिए टाल दिया गया है.


comments